सना मकबूल ने सौरभ राज जैन के एलिमिनेशन और अर्जुन बिजलानी के डिसिशन पर की बात



Arjun Bijlani, Sana Makbul, Sourabh Raaj Jain, (Source: Instagram | @arjunbijlani, @divasana, @sourabhraaj.jain)

स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी का ये सीज़न काफी अलग है। इस सीज़न में हमें बहुत से रिकॉर्ड्स ब्रेक होते हुए तो दिख ही रहे हैं इसी के साथ इस बार हमें के मैडल का ट्विस्ट देखने को भी मिला। जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दूँ, जो कंटेस्टेन्ट के मैडल जीतता है, वो कोई भी टास्क करने से मना कर सकता है। हालाँकि, इसके साथ एक ये ट्विस्ट भी है के उस कंटेस्टेन्ट को टास्क करने के लिए किसी और को चुनना पड़ेगा।

इस सीज़न का सबसे पहला के मैडल अर्जुन बिजलानी ने जीता। अर्जुन ने इस मैडल का इस्तेमाल एलिमिनेशन टास्क में किया और उन्होंने ये टास्क करने के लिए सौरभ राज जैन को चुना। अनफॉच्युनेटली सौरभ ने ये टास्क पूरा तो किया लेकिन जीत नहीं पाए और उन्हें एलिमिनेट होना पड़ा।

सौरभ के एलिमिशन से उनके फैन्स काफी नाराज़ थे। फैन्स के साथ साथ बहुत से लोगों को उनका एलिमिनेशन अनफेयर लगा। और अब हाल ही में खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेन्ट सना मकबूल ने सौरभ के एलिमिनेशन पर बात की।

कोइमोई के साथ बातचीत में सना ने कहा के उन्हें सौरभ के एलिमिनेशन से बहुत बुरा लगा, क्योंकि वो बहुत ही अच्छे परफ़ॉर्मर थे और उन्होंने शुरुआत से ही सारे टास्क पूरे किए और एक भी बार डेंजर ज़ोन में नहीं गए थे। वहीं अर्जुन के डिसिशन के बारे में बात करते हुए सना ने कहा के अर्जुन उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं और उन्होंने अर्जुन से पूछा था के उन्होंने सौरभ को क्यों चुना। इस बात का जवाब देते हुए अर्जुन ने कहा के उन्हें लगा था के वो टास्क पूरा कर लेंगे, और सभी को यही लगा था लेकिन सभी इस ट्विस्ट से दंग रह गए और उनके एलिमिनेशन पर रोए भी।

तो पढ़ा आपने?

आपका क्या कहना है इस बारे में?

The post सना मकबूल ने सौरभ राज जैन के एलिमिनेशन और अर्जुन बिजलानी के डिसिशन पर की बात is copyright of MissMalini.



Source link

Related Articles

Leave a Reply

Stay Connected

120FansLike
998FollowersFollow
150FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles

- Advertisement -