राजकुमार राव इन तीन कारणों की वजह से हैं न्यू ऐज परफेक्शनिस्ट



जहां प्रशंसक आमिर खान के चार्म को ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ फिर से पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं राजकुमार राव भी अपनी अगली फ़िल्म ‘बधाई दो’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। इसका एक कारण ये भी है के उन्होंने एक साल के भीतर चार बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

आमिर खान को अपने एक्टिंग आइडल में से एक मानते हुए, राजकुमार मिस्टर परफेक्शनिस्ट की लीग का अनुसरण कर रहे हैं और हम यह कहने की हिम्मत करते हैं, क्योंकि वे इसे और अधिक ऊपर ले जा रहे हैं। यहां शीर्ष 3 कारण बताए गए हैं कि पावरहाउस परफ़ॉर्मर अभिनेता को ‘न्यू एज परफेक्शनिस्ट’ क्यों कहा जाता है।

1- गहन तैयारी प्रक्रिया-

आमिर की तरह, राजकुमार को भी अपने किरदार को सटीक करने में कोई कसर नहीं छोड़ने के लिए सराहा जाता है। अभिनेता ने ‘ट्रैप्ड’ में अपनी भूमिका के लिए कई किलो वजन कम करके सुर्खियां बटोरीं और अपने शो ‘बोस’ के लिए काफी वजन बढ़ा कर सभी को प्रभावित किया। इसी तरह, आमिर खान ‘3 इडियट्स’ और ‘दंगल’ के लिए जबर्दस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से गुज़रे।

2- बेदाग कलाकार:

पावरहाउस परफॉर्मर कहे जाने वाले राजकुमार ने दर्शकों को कई यादगार किरदार दिए हैं। आमिर की तरह एक गहरे और अलग अलग किरदार देने के लिए जाने जाने वाले, अभिनेता ने ट्रैप्ड, शाहिद, बरेली की बर्फी, स्त्री और लूडो में अविश्वसनीय प्रदर्शन किया। राजकुमार की हर फिल्म सिनेमैटिक क्वालिटी की मिसाल रही है।

3- कंटेंट और कॉमर्स दोनों के साथ चलते है:

आमिर खान के बाद, ऐसा लग रहा है कि राजकुमार ने कंटेंट से चलने वाले सिनेमा को व्यावसायिक सफलता देने की कला में महारत हासिल कर ली है। जहां आमिर ने 3 इडियट्स के साथ 100 करोड़ क्लब का चलन शुरू किया, वहीं राजकुमार ने महामारी में सबसे बड़ी बॉक्स-ऑफिस ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘रूही’ देकर इतिहास रच दिया। एक मजबूत संदेश देने के लिए सुनिश्चित करते हुए दोनों अभिनेताओं के पास सुपर हिट फिल्मों की एक लंबी सूची है।

विनम्र पृष्ठभूमि से आने वाले, दोनों सितारों की सफलता के शिखर तक पहुंचने की यात्रा प्रेरणादायक है।

The post राजकुमार राव इन तीन कारणों की वजह से हैं न्यू ऐज परफेक्शनिस्ट is copyright of MissMalini.



Source link

Related Articles

Leave a Reply

Stay Connected

120FansLike
998FollowersFollow
150FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles

- Advertisement -