राजकुमार राव अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार की फ़िल्म 'भीड़' में आएंगे नज़र



राजकुमार राव बॉलीवुड के सबसे ज़्यादा टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। वो जो भी किरदार निभाते हैं उसमें जान डाल देते हैं और इसलिए हम उन्हें स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। राज हम सभी के लिए कईं फिल्में तो लेकर आ ही रहे हैं, लेकिन एक्साइटिंग बात ये है के उनकी फिल्मों की लिस्ट में एक और नाम शामिल हो चुका है। मैं बात कर रही हूँ 'भीड़' की।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! राज के नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट हो चुकी है, जिसका नाम भीड़ है। इस फ़िल्म को अनुभव सिन्हा डायरेक्ट कर रहे हैं और वो 'थप्पड़' के बाद एक बार फिर प्रड्यूसर के रूप में भूषण कुमार के साथ रीयुनाइट करने जा रहे हैं। ये फ़िल्म सोसिओ- पॉलिटकल ड्रामा होगी, जिसकी शूटिंग लखनऊ में नवंबर से की जाएगी। अनुभव की बाकी फिल्मों की तरह ये फ़िल्म भी रोज़मर्रा के उस इशू पर होगी जिस पर ध्यान नहीं दिया जाता है।

बात करें कास्टिंग की, तो सिन्हा को भीड़ के लिए एक ऐसे एक्टर की तलाश थी, जिसकी परफॉरमेंस में ईज़ हो और इसके लिए उन्हें राजकुमार एकदम सही फिट लगे।

अनुभव सिन्हा ने कहा-

भीड़ उन टाइटल्स में से एक है, जिसे आप जैसे ही प्रपोज़ करते हो वैसे ही पूरी टीम कूद पड़ती है। मेरे लिए कास्टिंग बहुत ज़रूरी थी। राज एक बहुत ही दिलचस्प अभिनेता है। वह उन गिने चुने एक्टर्स में से एक है जो स्टोरी में सक्सेसफुली ट्रांसपेरेंट हो सकते हैं। उनके साथ काम करने की मुझे हमेशा से बहुत इच्छा थी और इसके लिए मैं बहुत एक्साईटेड हूँ। मैं अपने साथ भूषण जैसा एक सॉलिड कोलेब्रेटर पाकर बहुत ऑनर्ड हूँ।

भूषण कुमार कहते हैं-

अनुभव और मेरे बीच तुम बिन के बाद से ही एक लंबा रिलेशनशिप है। और हर आउटिंग पिछले वाले से भी ज़्यादा रोमांचक होती है। थप्पड़ एक ऐसी फिल्म है जिसपर मुझे बहुत गर्व है और मैं भीड़ के शुरू होने का इंतज़ार नहीं कर सकता। ये अनुभव की गहरी उत्तेजक कहानियों में से एक है और मुझे उनके साथ फिर हाथ मिलाने पर बहुत गर्व हो रहा है। राज एक बेहतरीन अभिनेता है और मैं इस तरह की फ़िल्म करने के लिए इससे बेहतर किसी के बारे में नहीं सोच सकता।

राजकुमार ने अपनी एक्साइटमेंट जताते हुए कहा-

मैं अनुभव सिन्हा के साथ काम करने के लिए थ्रिल्ड हूँ। एक ऐसे फिल्ममेकर के साथ काम करना जिसकी अलग आवाज़ है, मेरे लिए बहुत सम्मान और सौभाग्य की बात है। भूषण कुमार के साथ लूडो की सक्सेस के बाद फिर से जुड़ना घरेलू मैदान पर आने जैसा है। मैंने हमेशा से अपने आप को उन कहानियों की तरफ़ अट्रैक्ट होते हए पाया है, जो कन्वर्सेशन ट्रिगर करती हैं। एक एंटरटेनर होने के तौर पर भी मैं चाहता हूँ के मेरा काम लोगों को सोचने पर मजबूर कर दे। यह एक इम्पॉर्टेन्ट टॉपिक है और इस किरदार के लिए मुझे अपने कम्फर्ट ज़ोन से परे एक कलाकार के रूप में खुद को आगे बढ़ाने की ज़रूरत है। मैं शूटिंग स्टार्ट करने का और इस यूनिवर्स में खो जाने का इंतज़ार नहीं कर सकता।

राज की हर फिल्म की तरह मुझे उनकी इस फ़िल्म का भी बेसब्री से इंतज़ार है।



Source link

Related Articles

Leave a Reply

Stay Connected

120FansLike
998FollowersFollow
150FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles

- Advertisement -